Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

Apne jio sim pe man pasand caller tune kaise set kare

Hello frds. Sikchaweb.com me aap sabhi ka sawagat hai aaj ke is post me mai aap logo ko batane wala hu ki kaise apne jio sim me caller tone lage apne pasandida song ko

Jio caller tune 

1. Apne jio sim me caller tone kaise set karte hai
2.Ye jan ne ke liye is post ko last tak padhe
Dosto aap yadi jio user hai to aapke liye bahut hi khushkhabri hai jio sim me aap free me caller tone laga sakte hai ji ha dosto bikul free me aap caller tone laga sakte hai
Iske liye kuch steps hai use follow kare :-
Dosto sabse phle aap apne phone me paly store se jio music app ko search kare aur fir download kar le
Jio music
Uske baad aap use download kar le download karne ke baad use open kar le
Jio music
Open karne ke baad aap usme apna phone number yani jio sim ka number aur aur ek password bana ke sign up kar le wo karne ke baad app jio music app ko khole

Jio music ke icon pe click kar ke aap jio 
music khole kholne ke baad 
Jio music
Aap jis song ko apne phone me caller tone lagana ch h te hai use search kare dosto is jio music app pe aapko sabhi latest movie ke latest song update milenge 
Aap jise apne sim ke caller tone banan ch hote hai us song ko search download kare aur us song pe click kar ke open kare open ke baad
Jio music
Jio music pe apne pasnd ka song search kare ke baad uspe click kar ke kholne ke baad ab aap us song ko play kare aur
Aur aapko set jio tone ka option dikh raha hoga shair wale icon ke baad us pe click kare aur apne phone me 2 mint me jio tune set kare 
Asha karta hu dosto aap logo ko mai simple process me jio tune set karne ka tarika bataya hounga aap apna comment jarur de thanku